Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: ATM full of cash washed away, huge destruction by Uttarakashi Purola floods.

UTTARAKASHI

उत्तरकाशी

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: बह गया कैश से भरा एटीएम हो गई क्षेत्र में भारी तबाही देखें वीडियो

Uttarakashi Purola floods News: लगातार जारी मूसलाधार बारिश से पुरोला क्षेत्र में भारी तबाही, आठ दुकानों सहित एक एटीएम को बहाकर ले गया नदी का सैलाब…

राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में मौसम का कहर जारी है। इसी कड़ी में एक दुखद खबर आज राज्य के उत्तरकाशी जिले से सामने आ रहीं हैं जहां पुरोला क्षेत्र में हुई भारी बारिश ने भयंकर तबाही मचाई है। लगातार हो रही भारी मूसलाधार बारिश के कारण कुमोला नदी के उफान पर आने से जहां आठ दुकानें बह गई है वहीं एक पीएनबी का एटीएम भी बह गया है। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को ही इस एटीएम में 24 लाख रुपए डाले गए थे। ऐसे में काफी नुकसान होने की आशंका है। हालांकि अभी तक जनधन की हानि के कोई अप्रिय समाचार नहीं मिले हैं परंतु इस घटना से पूरे क्षेत्र में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो ग‌ए हैं। घटना की सूचना मिलने पर तहसील प्रशासन की टीमों ने मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया है।
(Uttarakashi Purola floods News)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में अतिवृष्टि से भारी तबाही, घरों में घुसा मलबा, ग्रामीणों ने भागकर बचाई जान

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के उत्तरकाशी जिले के पुरोला क्षेत्र में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से तबाही का मंजर देखने को मिला है। मूसलाधार बारिश के कारण बीती रात कुमोला नदी के एकाएक उफान पर आ जाने से कुमोला रोड पर स्थित दो ज्वैलरी की दुकानें समेत आठ दुकानें और एक एटीएम बह गया है। इसके अतिरिक्त कई आवासीय मकान और दुकानें अभी भी खतरे की जद में हैं। घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे तहसील प्रशासन की राहत एवं बचाव कार्य के साथ ही नुकसान का जायजा लेने में जुट गई है।
(Uttarakashi Purola floods News)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: तेज गर्जना के साथ पहाड़ दरकने से क‌ई मवेशियों की मौत, देखें भयावह विडियो

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKASHI

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top